Computer Networking, Technology & Computer Basic Information Hindi Me

Latest Posts

गुरुवार, 1 अगस्त 2019

Whatsapp Par Hindi Me Typing Kese Kare

Whatsapp Par Hindi Me Typing Kese Kare


Whatsapp par hindi me typing kese kare


  • sabse phele aap apne mobile ke apps me jaker google play store open kare.
  • wha ppr Hindi input type kerna chahiye.
  • jab aap search kertey hai toh aapko google hindi input name se option show hota hai.
  • Ise install kare.
  • Install hone ke baad settings me jaker languadge input me jagah de.
  • Ab aap ise open kare aur languadge select kare.
  • Wha per Hindi transliteration ko select kare.
  • Ab aapke keyboard me hindi show hone lgegi.
  • hota yeh english me hihai lekin aap jo bhi english me type krenge wo yeh hindi me show krega.
  • is prkar se aap khi bhi jese whatsapp,facebook more apps per hindi typing aasani se ker sktey hai.

कोई टिप्पणी नहीं:

Today Page Views