Unknown Image Ki Details Kese Nikale

Unknown Image Ki Details Kese Nikale
Unknown image ki details kese nikale
Hii friends, aaj ka post unke liye hai jo apni anjan  pics se preshan hai.aapke pash kai aisi images hogi jinke bare me aap kuch nahi jantey hai.Whatsapp or any apps se aapke pash anajn pics aa jati hogi.
aaj me aapko btaunga ki kese aap anjan pics ki details pta ker sktey hai.

Unknown Image ki details kese nikale:

Yadi aapke pash aisi koi unknown image hai aur aapko is image ke bare me pta kerna hai ki yeh photo kiski hai aur kha se kha se aayi hai.toh aisi image ke bare me sab kuch pta kerne ke liye niche btaye gye steps follow kare..........

Step 1. Dosto agar aap mobile se kisi photo ke bare me pta kerne ja rhe hai toh aapko apne mobile me kewal Chrome Brawser open kare.aur right  side me uper 3 dots par click karke Request a desktop site par click kare.

Step 2. Ab aap Google search me jaye.yha par kuch bhi dalker search kare.search result aane ke baad search bar ke niche uplabdh image option par click kare.

Step 3. Ab aapko search bar me ek camare ka icon dikhega us icon par click kare.

Step 4. Ab aapko yha us photo ko upload kerna hai jiske bare me aap sabkuch janna chahtey hai.jese  hi aapki photo  upload ho jayegi aapko us photo ki puri details mil jayegi.

toh friends kesa lga yeh  post comment kerke jrur btaye.me kitni mehnat kerke aapke liye post teyar kerta hun please hmara facebook page like jrur kare aur is post ko apne friends ko share jrur kare.
Thanks.

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Pubg Mobile 1.6 Update Is Here | Pubg Flora Mode 1.6 | Bgmi 1.6