3 Seconds Me Mobile Ko Charge Kese Kare

3 Seconds Me Mobile Ko Charge Kese Kare

3 Seconds me mobile ko charge kre

Hello! friends aaj kafi dino posts ker rha hun,itne din busy hone ke karan post nahi ker pa rha tha.
Aaj ka topic hai ki hum mobile ko matr kuchh hi seconds me kese charge ker sktey hai.
Aaj hum aapko ek aisi trick btayenge jisse aap sach me sirf 3 seconds me phone ko fully charged ker sktey hai.

1.Warning: Is technic ko istemal kerne se aapka phone damage bhi ho skta hai,isiliye aapke pash confidence ho toh hi yeh technic istemal kre.
Nuksaan ka Jeetpanti ka koi dava nahi hoga.


Follow Steps  For Charge Your Phone:-


  • Sbse phele aapko lana hoga ek microweb vese aamtor par yehsabhi ke pash hota hai.
  • Aapko bas kuch hi seconds ke liye aapke low battery wale phone ko microweb me rkhna hoga.
  • Ab aap phone ko baher nikalege toh aap payenge ki aapka phone 50-60 fisadi charge ho chuka hai.
2.Warning: Is trick ko istemal kertey smay sawdhan rhe ,3 seconds se jyada phone ko microweb me na rkhe,nhi toh aapka phone damage ho jayega.ho skta hai aapka phone on bhi na ho.


Toh friends post pasand aaye toh share jrur kre.
New updates pane ke liye hmara fb page like jrur kare.
Thanks.

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Pubg Mobile 1.6 Update Is Here | Pubg Flora Mode 1.6 | Bgmi 1.6