Apne Mobile Se Bina Koi Khrcha Kiye Kmaye Har Minute 50 Rupye

Apne Mobile Se Bina Koi Khrcha Kiye Kmaye Har Minute 50 Rupye

Kmaye har minute 50 rupye


Agar aapko free me mobile data mil jaye toh isse achhi baat kya ho skti hai.lekin aisa kerne wali companiyo ki chhipi huyi apni mansaa hoti hai.

Hum aapko 2 apps ke bare me btayenge jinse aap bina koi khrcha kiye  aasani se 50 rupye kma sktey hai.

1. Zigato:

Yeh app is category ka sabse behtrin app hai Zigato apne user ko app par data kmane ka option deta hai.iske liye aapko zigato app install kerna hoga.yeh aapko kai alag app ka sujhaw dega jinhe aap istemal kerke data kma sktey hai.aamtor par kmaya gya internet data in app ko istemal kerne me khrch kiye gye data se jyada hota hai.bhle hi in apps ko istemal kerne me suruwat me data ki khpt hogi lekin baad me muft data kma hi lengi.
2. Earn Talktime:

earntalktime bahut had tak zigato app jesa hi hai.yeh bhi aapko dusre app ko istemal kerne ke awaj me muft data deta hai.halanki,iska tarika thoda alag hai.zigato aapko apps par mobile data istemal kerne ke liye mobile data  recharge deta hai.

Agar aap drum app download kertey hai toh aap 5 rupye kmayenge,ya mitra app download kerne aur fir app par ek swal puchne par aap 50 rupye kmayenge.

Post pasand aaye toh share jrur kare
Thanks.

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Pubg Mobile 1.6 Update Is Here | Pubg Flora Mode 1.6 | Bgmi 1.6